जनवरी का महीना है और ठंड कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही है. लोग कोशिश कर रहे हैं कि कम से कम घर से बाहर निकलें. ऐसे में अगर घर बैठे बो’ल्ड सीरीज देख-देखकर बोर हो गए हैं तो क्यों ना बो’ल्ड हिंदी फिल्में ट्राई की जाएं जिनमे इं’टीमे’ट सीन्स की कोई कमी नहीं. ये फिल्में आपको पसीना-पसीना कर देंगीं.

बो’ल्ड हिंदी फिल्में
मल्लिका शेरावत के करियर की सबसे बो’ल्ड और सुपरहिट फिल्म है म’र्ड’र. अगर हिंदी सिनेमा में ‘बो’ल्ड या इं’टीमे’ट सी’न्स की बात तो सबसे पहले इसी फिल्म की याद ताजा हो जाती है. लगभग 20-22 साल पहले रिलीज इस फिल्म ने रिलीज के वक्त भी खूब सुर्खियां बंटोरी थी. इस फिल्म में कई बो’ल्ड सीन्स हैं.

देखकर आ जाएंगे पसीने
Khwahish: यूं तो मल्लिका शेरावत को म’र्ड”र से पॉपुलैरिटी मिली लेकिन इससे पहले उनकी ख्वाहिश रिलीज हुई थी. जिसमें भी बो”ल्ड सी’न्स की भरमार है. मल्लिका की ये फिल्म इसलिए भी चर्चा में रही थी क्योंकि इसमें को स्टार हिमांशु संग मल्लिका ने 17 कि’सिं’ग सी’न दिए थे.

बो’ल्ड सी’न्स की है भरमार
Ji’sm: जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की जोड़ी किसी जमाने में हिट मानी जाती थी. जि’स्म फिल्म में दोनों की के’मि’स्ट्री देख लोग थियेटर में भी पसीना-पसीना हो गए थे. ये फिल्म बेह’द बो’ल्ड थी. जिस पर उस वक्त खूब आ’प’त्ति भी जताई गई. दोनों की हॉ”ट जोड़ी की चर्चा आज भी खूब होती है.

नेहा ने निभाया था बो’ल्ड रोल
Julie: नेहा धूपिया ने अपने करियर में बी ग्रे’ड की फिल्मों में भी खूब काम किया था. ऐसी तरह की एक फिल्म थी जूली जिसमें उन्होंने काफी बो’ल्ड रोल निभाया था. आप अगर बो’ल्ड कंटेंट पर बनी फिल्म देखना चाहते हैं तो जूली देख सकते हैं.

विद्या ने निभाया यादगार रोल
The D’irty Picture: विद्या बालन ने अपने करियर में कई अनूठे किरदार निभाए. उनमे से एक फिल्म रही ड’र्टी पिक्चर जिसमें वो साउथ की एक्ट्रेस सिल्क स्मिता के रोल में थीं. ये फिल्म विद्या के करियर की सफल फिल्मों में गिनी जाती है जिसे काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में भी बो’ल्ड सीन्स की कोई कमी नहीं.

जाग उठेंगे रो’मांस के की’ड़े
BA Pass: बी ए पास बेहद बो’ल्ड फिल्म है जिसे देखने के बाद आप खुद पर काबू नहीं रख पाएंगे. आपके भी प्यार के की’ड़ जाग उठेगें. इस फिल्म को बॉलीवुड की सबसे बो’ल्ड फिल्म कहा जा सकता है.

Advertisement