Neetu Kapoor welcomes Ranbir Alia Daughter at Home: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) के घर 6 नवंबर, 2022 को लक्ष्मी आई है. डिलीवरी के करीब चार दिन बाद आज यानी 10 नवंबर, 2022 को आलिया भट्ट को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और रणबीर उन्हें और अपनी बेटी को लेकर आज सुबह घर भी चले गए.  बता दें कि रणबीर आलिया की बेटी का फिलहाल नाम (Ranbir Ali Daughter Name) तो डिस्क्लोज नहीं किया गया है लेकिन कपूर खानदान की सबसे छोटी सदस्य की पहली तस्वीर सामने जरूर आई है और ये फेक य मॉर्फ्ड नहीं है…

Ranbir Alia की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, आज सुबह आलिया और रणबीर अपनी बेटी को लेकर अस्पताल से घर की ओर निकले. पैपराजी की वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया ब्लैक कलर की शर्ट में नजर आ रही हैं और उनके बगल में नए पापा रणबीर कपूर ब्लैक हुडी में बैठे हुए हैं. आलिया नहीं रणबीर की गोद में उनकी बेटी बहुत प्यार से सो रही हैं.

rk alia

बेटी की शक्ल तो नहीं दिख रही है लेकिन जिस गुलाबी और क्रीम बेबी शीट में उन्हें लपेटा गया है, वो नजर आ रहा है. रणबीर कैमरे के फ्लैश से अपनी बेटी को बचाने के लिए अपने हाथों से उसके चेहरे को कवर कर रहे हैं.

दादी Neetu Kapoor ने किया पोती का स्वागत 

आपको बता दें कि जैसे ही रणबीर और आलिया अपनी बेटी को लेकर घर पहुंचे, साथ में पीछे-पीछे दूसरी गाड़ी में दादी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी रणबीर के घर पहुंच गईं. बता दें कि नीतू कपूर अपनी पोती और बहू का स्वागत करने के लिए गई थीं और ETimes की वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके बगल में एक आरती की थाली रखी थी, जिसके साथ वो घर में लक्ष्मी का स्वागत करने वाली थीं.

Advertisement