Esha Gupta Selfie With Boyfriend: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. ईशा गुप्ता आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक बो’ल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब इसी कड़ी में एक बार फिर ईशा गुप्ता ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक बेहद जबरदस्त फोटो ड्रॉप की है जो कि मिनटों में वायरल हो गई है. ईशा की इस तस्वीर में उनके और बॉयफ्रेंड मैनुअल केंपस ग्वालर के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री दिखाई दे रही है.

ईशा गुप्ता की सेल्फी

मैनुअल केंपस ग्वालर के साथ ईशा गुप्ता ने रोमांटिक तस्वीर शेयर कर फिर एक बार अपने प्यार का इजहार किया है. सामने आई इस तस्वीर में ईशा और मैनुअल शीशे का सामने खड़ी होकर सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. ईशा के फैंस उनकी इस तस्वीर पर जमकर लाइक और कमेट की बरसात कर रहे हैं.

ईशा गुप्ता की लव स्टोरी 

मैनुअल केंपस ग्वालर और ईशा गुप्ता की लव स्टोरी बेहद ही फ़िल्मी रही है. दोनों जब भी एक साथ नज़र आते हैं, एक दूसरे का हाथ थामे दिखते हैं. रोम में हुई मैनुअल केंपस ग्वालर के साथ ईशा गुप्ता की पहली मुलाकात का नज़ारा आज भी उनके दिल में खूबसूरत यादों की तरह सजा हुआ है .

पोते-पोतियों को सुनाना चाहती है लव स्टोरी 

मैनुअल के साथ ईशा उन सभी लम्हों को बिताना चाहती हैं, जो वह बचपन से ख्वाब सजाती आईं है. ईशा चाहती हैं कि वह अपनी लव स्टोरी पोते पोतियों को सुनाएं . ईशा गुप्ता अपनी जिंदगी मैनुअल केंपस ग्वालर का हाथ थामे गुज़ारना चाहती हैं, अपने प्यार का इजहार ईशा कई बार मीडिया कर सामने कर चुकी हैं.

3 साल से ज्यादा को रिलेशन

वैसे ईशा को प्यार का इजहार करने के लिए शब्दों की जरुरत नहीं पड़ती. एक्ट्रेस बिन कुछ कहे ही अपनी तस्वीरों से सब कुछ बोल जाती हैं. ईशा और उनके बॉयफ्रेंड की रोमांटिक तस्वीरों को देखना दर्शकों को भी खूब पसंद है. इन दोनों के रिलेशनशिप को 3 साल से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है, और आज भी उनका ये प्यार बरकरार है.

Advertisement