एक पत्‍नी की जरूरतों को पूरा कर पाना मुश्किल होता है, लेकिन अगर आप सोचिए जिसकी एक नहीं 9 पत्नियां हो तो उसका क्‍या हश्र होगा। ऐसे ही शख्‍स हैं ब्राजील के मॉडल आर्थर हैं जिन्‍होंने एक नहीं 9 लड़कियों के साथ शादी कर सबको अचंभित कर दिया था। आइए जानते हैं आखिर एक साल में ब्राजीलियन मॉडल क्‍या हाल है?

आर्थर ने 9 लड़कियों से क्‍यों की थी शादी

आर्थर ने 9 लड़कियों से क्‍यों की थी शादी

आर्थर ने कहा था कि वो सिंगल मैरिज के सपोर्ट में नहीं थे इसलिए उन्‍होंने 9 लड़कियों से शादी की। उन्‍होंने ये भी कहा वो फ्री लव लाइफ सेलिब्रेट करना चाहते थे।

जानें क्‍या सभी शादियों को है कानूनी मान्‍यता

जानें क्‍या सभी शादियों को है कानूनी मान्‍यता

ब्राजील के कानून के लिहाज से भी ये नौ शादियां वैध नहीं है लेकिन मार्थर ने ये शादियां कुछ साल तक अच्‍छे से निभाई लेकिन अब आर्थर का बुरा हाल है। नौ में से एक बीवी से आर्थर का तलाक हो चुका है लेकिन बाकी 8 उन्‍हीं के साथ हैं। उर्सो की लुआना कज़ाकी हैं जो एक मॉडल हैं। कजाली कहती हैं बस प्राब्लम है कि उनके पति उन्हें सही से समय नहीं दे पाते।

लेकिन नहीं पूरी हो पा रही मन की इच्‍छा

लेकिन नहीं पूरी हो पा रही मन की इच्‍छा

आर्थर बताते हैं आठ पत्नियों के साथ वो बहुत खुश हैं लेकिन उनके साथ एक साथ डील करना मुश्किल होता है। मेरा मन जिस पत्‍नी के साथ रहने का करता है उसके पास नहीं रह पाता।

पत्नियों ने तैयार किया है सेक्‍स रोस्‍टर

पत्नियों ने तैयार किया है से-क्‍स रोस्‍टर

आप को जानकर ताज्‍जुब होगा कि इस शख्‍स की पत्नियों ने एक से-क्‍स रोस्‍टर तैयार किया है इसके पीछे वजह है कि सभी पत्नियों को बराबर समय मिले। ऐसे में कई बार मॉडल आर्थर ओ उर्सो का मन किसी और पत्‍नी के साथ रहने का होता है लेकिन से-क्‍स रोस्‍टर के कारण किसी और पत्‍नी के साथ रहना पड़ता है।

खर्च इतने बढ़ गए है कि हो गया तंग

खर्च इतने बढ़ गए है कि हो गया तंग

मॉडल आर्थर ओ उर्सो की इच्‍-छाएं ही नहीं मारी जा रही बल्कि 8 बीवियों पर आने वाले खर्च से भी वो तंग आ चुके हैं। कई पत्नियां होने के कारण खर्च भी लिमिट क्रास होता है।

एक से अधिक पत्‍नी होने के आर्थर ने बताया ये फायदा

हालांकि आर्थर मानते हैं कि एक से अधिक पत्‍नी होने पर अधिक फायदा से-क्स की आजादी है। उन्‍होंने बताया मैं वीकेंड पर बहुत मस्ती करता हूं। उन्‍होंने कहा मेरा विरोध करने वाले इस से-क्‍स की आजादी की वजह से बहुविवाह करने की इच्छा रखते होंगे।

Advertisement