सिर्फ ब्रा पहनकर मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया विडियो, इन्टरनेट पर मिनटों में हुआ वायरल

Maliaka Arora Video Shoot: मलाइका अरोड़ा जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो सब कुछ भूल जाती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. मलाइका कैमरे के सामने ब्रा के साथ टाइट फिश कट स्कर्ट पहनकर आईं. इसके बाद मलाइका ने अपने दुपट्टे को कैमरे पर इस तरह से लहराया कि वीडियो देख फैंस के ही होश उड़ गए. मलाइका का ये बोल्ड अंदाज उनके फैंस को आउट ऑफ कंट्रोल कर रहा है. मलाइका ने इस वीडियो को जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो में मलाइका हॉटनेस का तड़का लगाते हुए नजर आ रही हैं.

See also  करीना कपूर खान ने दिखाया अपने नए आशियाने की एक बेहतरीन झलक , फैन्स कर रहे है बेडरूम की जमकर तारीफ

पहनी रिवीलिंग ड्रेस
इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा ब्लू कलर की ब्रा पहनी हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने रिवीलिंग स्कर्ट के साथ दुपट्टे को ओढ़ा हुआ है. इस दुपट्टे को ओढ़कर मलाइका कैमरे के सामने अपने हुस्न का ऐसा जादू चला रही हैं कि वीडियो में उनकी दिलकश अदाओं को देखकर हर कोई उनकी हॉटनेस का मुरीद हो गया.

Advertisement

ढा रहीं कहर
इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा कैमरे के सामने हुस्न के हर रंग दिखाती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन किया हुआ है और वो लाइट मेकअप में दिख रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने गोल्डन कलर की हाई हील्स भी पहनीं.

Advertisement
See also  बिना शादी किए बच्चे को जन्म दे चुकी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, एक का बॉयफ्रेंड प्रेग्नेंट कर छोड़ गया था

 

लिखा ये कैप्शन 
इस स्लो मो रील को मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘सब कुछ स्लो मो में अच्छा लग रहा है.’ मलाइका ने इस वीडियो को जैसे ही शेयर किया तो करीना कपूर खान ने ऐसा कमेंट कर दिया कि वो तेजी से वायरल हो रहा है. करीना कपूर खान ने लिखा- ‘बिल्कुल भी ऐसा नहीं लग रहा है कि तुमने बर्गर और 87 स्पून्स डिजर्ट खाया है.’

Advertisement
Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page