बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने एक्ट्रिंग के साथ साथ अपने लुक्स को लेकर भी काफी सीरियस रहती हैं. अपनी फिट और टोन्ड बॉडी को दिखाने के लिए ये हीरोइनों बॉडी मेकअप कराती हैं. ये ऐसे मेकअप होता है कि हर किसी की नजरे इन एक्ट्रेसेस के कर्व्स पर थमी रह जाती हैं.

बॉलीवुड हीरोइने अपने परफेक्शन के लिए खूब मेहनत करती हैं. इनके एक-एक लुक के पीछे बड़ी-बड़ी कई लोगों की टीम होती हैं. आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही तस्वीरें लेकर आए है जिनमें हीरोइनें अपने ड्रेसिंग रूम में तैयार होती दिखाई दे रही हैं. हीरोइनों के ड्रेसिंग रूम की ये तस्वीरें आपको हैरान कर सकती हैं.

इस तस्वीर में आप राखी सावंत को देख सकते हैं. राखी बोल्ड से बोल्ड लुक को भी काफी अच्छे से कैरी करती हैं. इसके साथ ही वो परफेक्शन के लिए बॉडी मेकअप का सहारा भी लेती हैं.

ये तस्वीर है बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की. काऊच पर लेटीं परिणीति के इस पोज को देखर लग रहा है कि जैसे को कोई पोज देने के लिए तैयार हैं और मेकअप बॉय उन्हें फाइनल टच अप दे रहा है.

इस तस्वीर में आप खूबसूरती की मिसाल एमी जैक्सन को उनकी टीम के साथ देख सकते हैं. फोटोशूट के बीच में भी एमी का मेकअप चालू दिखाई दे रहा है.

बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर शर्लिन चोपड़ा का नाम भी उन हीरोइनों में शुमार है जो अपने लुक्स के साथ जरा भी कॉम्प्रोमाइज नहीं कर सकते हैं. इस तस्वीर में शर्लिन को क्लीवेज मेकअप लेते देख सकते हैं.

तस्वीर है अभिनेत्री और फैशन आइकॉन सोनम कपूर की. सोनम कपूर का एक एक लुक खूब सुर्खियों में रहता है. हालांकि इस तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि परफेक्ट लुक से पहले सोनम कैसे कैजुअल अंदाज में अपना मेकअप कराती हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान हर लुक में बला सी खूबसूरत दिखाई देती हैं. ये एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंस के साथ साथ मेकअप पर भी पूरा फोकस करती हैं.

विद्या बालन की ये तस्वीर उनकी फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ के सेट की है. इस फिल्म में विद्या बालन ने बोल्डनेस की हर हद को पार कर दिया था. इस तस्वीर में आप विद्या को मेकअप कराते देख सकते हैं.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती से शायद की किसी की नजरें हटने का नाम लेती हों. एक्ट्रेस इस की टीम इस तस्वीर में उन्हें परफेक्ट बनाने का काम करती दिखाई दे रही है.

ये तस्वीर है एक्ट्रेस अभिनेत्री पूनम पांडे. बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर पूनम पांडे मेक अप रूम में भी बेझिझक अपना टच अप कराती दिखाई देती हैं.

इस थ्रोबैक तस्वीर में आप कैटरीना कैफ को मेक अप बॉय के साथ देख सकते हैं. बता दें कि कैटरीना की नेचुरल ब्यूटी की भी दुनिया दीवानी है.

Advertisement