Vidya Balan Saree Pallu pulled: ‘परीनीता’ फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) एक बेहतरीन कलाकार हैं और अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं. इसके साथ-साथ विद्या बालन को हमेशा साड़ियों से भी असोसिएट किया जाता है क्योंकि विद्या हमेशा इवेंट्स और अवॉर्ड फंक्शन्स के लिए खूबसूरत साड़ियों में नजर आती हैं. हाल ही में, प्रोड्यूसर गुणीत मोंगा (Guneet Monga) के एक वेडिंग फंक्शन में विद्या बालन अपने पति, प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapur) के साथ पहुंचीं. विद्या बालन एंट्री करके मीडिया के सामने फोटोज के लिए पोज करने जा ही रही थीं जब एक शख्स ने उनकी साड़ी का पल्ला खींच लिया. इसके बाद विद्या बालन ने कैमरों से मुंह फेरकर ये काम किया…

शख्स ने खींचा विद्या बालन की साड़ी का पल्लू

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किस बारे में बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि विद्या बालन (Vidya Balan) हाल ही में प्रोड्यूसर गुणीत मोंगा (Guneet Monga) की शादी के एक प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए अपने पति के साथ पहुंचीं. एंट्री के समय एक्ट्रेस मीडिया और पैपराजी के सामने पोज करने जा रही थीं जब अचानक उनके साथ एक हादसा हुआ. बता दें कि विद्या मीडिया के सामने आ ही रही थीं जब अचानक किसी ने उनकी साड़ी का पल्लू खींच लिया.

विद्या जैसे ही मीडिया के सामने आ रही थीं, उनके बगल से कोई शख्स निकला जिसके बाद अचानक उनकी साड़ी का पल्लू खींच लिया गया था. विद्या भी इससे चौंक गईं और दो पल के लिए समझ नहीं पाईं कि ये हुआ क्या है.

 

कैमरे के सामने मुंह फेरकर एक्ट्रेस ने किया ये काम

इसके बाद विद्या बालन कैमरे के सामने पीठ की और फिर खड़े होकर अपनी साड़ी ठीक की. विद्या बालन की साड़ी लगभग खुल ही गई थी जिसे उन्होंने फटाफट ठीक किया और फिर कैमरे के सामने पोज किया. यह सब उनके पति के सामने हुआ. बता दें कि हुआ कुछ ऐसा था कि एक शख्स, जो उसी पार्टी में आया था, सिद्धार्थ रॉय कपूर स हाथ मिला रहा था जब साड़ी का पल्ला उनके हाथों में अटक गया और इस वजह से विद्या कैमरे के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

Advertisement