Disha Patani Sizzling Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी फिल्मों और एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्डनेस और हॉट अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से दिशा पाटनी एक ने मैग्जीन के लिए सिजलिंग फोटोशूट कराते हुए कई तस्वीरें क्लिक कराई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी ये तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. दिशा पाटनी के इस अंदाज पर हर किसी की नजरें थमी रह जा रही हैं.

दिशा पाटनी का लेटेस्ट फोटोशूट 

दिशा पाटनी के इस लेटेस्ट फोटोशूट की बात करें तो एक्ट्रेस ने कई अलग-अलग लुक में अपना ये फोटोशूट कराया है. सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि स्ट्रैपी ग्लिटर टॉप और ब्लैक ट्राउजर्स में दिशा हाई हील्स में खड़े होकर काफी अपीलिंग पोज देते दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस की बॉडी पर गोल्डन मेकअप उनके इस लुक को और ज्यादा बोल्ड बना रहा है.

कुर्सी पर बैठे दिया शर्मीला पोज 

वहीं दिशा की दूसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें वो हैवी वर्क लहंगा चोली पहने कुर्सी पर बैठी शर्मीली अदाएं फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. दिशा पाटनी के इस लुक में उनकी ब्रालेट चोली जान डालती दिखाई दे रही है. कमेंट सेक्शन में फैंस लिख रहे हैं कि दिशा की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ भी देखते ही रह जाएंगे.

दिशा का रेड अलर्ट 

वहीं दिशा के इस फोटोशूट के एक और लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इसमें रेड अलर्ट लुक में नजर आ रही हैं. दिशा इस लुक में अपनी ड्रेस विंग लुक ड्रेस को काफी शानदार तरीके से फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. रेड कलर के नेट वाले इस बॉडीकॉन जंपसूट में दिशा पर हर किसी की नजरें ठहर रही हैं.

जुल्फें लहराते हुए थमाई दिलों की धड़कनें 

इसके साथ ही दिशा के इस फोटोशूट की एक और तस्वीर की बात करें तो वो इसमें अपनी वेवी बालों को लहराते हुए काफी अपीलिंग अदाएं दिखा रही हैं. दिशा की इन तस्वीरों पर अभी तक लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट आ चुके हैं.

खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें 

बता दें कि दिशा पाटनी इस दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ हुए ब्रेकअप के दर्द से उबर रही हैं. दिशा पाटनी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जिन्हें वायरल होने में कुछ ही मिनट लगते हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा

दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिन पहले ही उनकी मल्टी स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ रिलीज हुई हैं. अब जल्द ही एक्ट्रेस ‘योद्धा’, ‘के टीना’ और ‘प्रोजेक्ट के’ जैसी फिल्मों में अहम किरदारों में दिखाई देने वाली हैं.

Advertisement