उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. इसके आलावा वह अपने फिटनेस फ्रिक अंदाज़ के लिए भी मशहूर हैं. हालंकि इसके लिए उन्हें अपने खान-पान पर ध्यान रखने के साथ-साथ जिम भी घंटों पसीना बहाना पड़ता हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी. इस दौरान उनके हाथ में एक वाटर बोतल दिखाई दी थी जोकि अब चर्चा का विषय बन गई हैं.

उर्वशी के पास जो बोतल दिखाई दी थी वो प्रीमियम अल्कलाइन वाटर हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज विराट कोहली भी यही पानी पीते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बाज़ार में इस पानी की एक बोतल की कीमत लगभग 3 हज़ार से 4 हजार रूपए लीटर हैं.

क्या हैं इस पानी की खासियत?

Check out India's first black alkaline water that hydrates, detoxifies and keeps you healthy

प्रीमियम अल्कलाइन वाटर इम्युनिटी बढ़ाने और फिट रखने में सबसे अधिक फायदेमंद हैं. इसके आलावा इस पानी को इस्तेमाल करने वालें लोगों में पेट की समस्या कम होती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उर्वशी रौतेला और विराट कोहली के आलावा कई बॉलीवुड स्टार्स भी इसी पानी को पीते हैं. बताया जाता हैं कि इस पानी को फ्लूविक ट्रेस से इंफ्यूज किया जाता है.

Urvashi Rautela Is Dripping In Gold In A Beautiful Golden Gown At Cannes 2022

पानी की एक दिलचस्प बात ये भी हैं कि इस पानी का रंग काला होता हैं और इसकी क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसमें कई तरह के मिनरल का भी इस्तेमाल किया जाता हैं. यही कारण हैं कि इस पानी का रंग काला होता हैं. इस पानी की कीमत काफी ज्यादा हैं कि इस पानी का साधारण इन्सान के लिए इसेतमाल करना आसान नहीं हैं. देश के ज्यादातर सेलिब्रेटी इसी पानी को पीकर फिट रहते हैं.

उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार 2022 की शुरुआत में बड़े बजट की तमिल फिल्म ‘द लीजेंड’ में अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आई थी. इसके आलावा उन्हें आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही नेटफ्लिक्स सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आएगी. इस सीरीज में उनके साथ मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा भी दिखाई देंगे.

Advertisement