एंटरटेनमेंट डेस्क. ए’मए’मएस लीक वाली अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई है। दरअसल, कुछ घंटे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लाल रंग की डीप क्ली’वे’ज शॉर्ट ड्रेस पहन एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपने मोबाइल के साथ स्टाइल मारती नजर आ रही है। दरअसल, वे अपने नए सॉन्ग को प्रमोट करने की कोशिश करती नजर आई रही है। हालांकि, लोगों को अंजली को अपने मोबाइल फोन के साथ इस तरह शो बाजी करते देख लोगों ने एक फिर उन्हें निशाने पर ले लिया है। लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे है और एक बार फिर उनसे नए ए’मएमए’स की डिमांड कर रहे है।

अंजलि अरोड़ा का नया गाना सजना 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है

वीडियो शेयर करते हुए अंजलि अरोड़ा ने लिखा है, ‘मैं आ रही हूं। कल देखना ना भूलें। सजना।’ गौरतलब है कि अंजलि अरोड़ा का नया गाना सजना 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है।

अंजलि अरोड़ा वीडियो में काफी हॉ’ट लग रही है

वीडियो में अंजलि अरोड़ा काफी हॉ’ट लग रही है। वह का’उच पर बैठकर बो’ल्ड पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। अंजलि अरोड़ा को इसे लेकर ट्रोल भी किया है। वहीं कई लोगों ने उनकी सराहना भी की है। एक फैन ने लिखा है, आई एम सो हैप्पी।’ एक ने लिखा है, ‘सो हॉ’ट।’ एक ने लिखा है, ‘नाइस एटीट्यूड।’ वहीं एक ने लिखा है, ‘हाय।’ एक ने लिखा है, ‘क्यूटी पाई।’ वहीं एक ने लिखा है, ‘आ जाओ।’

अंजलि अरोड़ा को ए’मएमए’म को लेकर ट्रोल भी किया है

कई लोगों ने अंजलि अरोड़ा को उनके लीक हुए ए’मएम’एम को लेकर ट्रोल भी किया है। अंजलि अरोड़ा ने इसके पहले ए’मएमए’स लीक होने वाली खबर पर पर सफाई देते हुए कहा था कि उनका कोई ए’मएमए’स लीक नहीं हुआ था और वह अब इस पर कोई और सफाई नहीं देना चाहती लेकिन आज भी उन्हें सोशल मीडिया पर ए’मएमए’स को लेकर ट्रोल किया जाता है। हालांकि इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। अंजलि अरोड़ा लॉकअप सीजन वन में भी नजर आ चुकी है।

Advertisement