मानो या न मानो, उर्फी जावेद में जो प्रतिभा बहुत कम लोगों में पाई जाती है। उर्फी न तो किसी सीरियल में नजर आ रही हैं और न ही कोई बड़ा म्यूजिक वीडियो कर रही हैं। इतना कि उन्होंने कोई सीरीज या फिल्म भी साइन नहीं की है। फिर भी सोशल मीडिया हमेशा के लिए तल्लीन होता नजर आ रहा है. घर के ठीक बाहर उर्फी जावेद पपराजी से घिरी नजर आ रही हैं। ऐसा ही कुछ उनके साथ बुधवार को हुआ। मुंबई में बारिश में घर से निकलीं उर्फी.

यहां तक ​​कि पपराजी भी कोई मौका नहीं छोड़ते। उर्फी को देखते ही उसने उसे घेर लिया। बातचीत में उर्फी ने बोल्ड स्टेटमेंट देकर साबित कर दिया कि वह बेफिक्र होकर जीना चाहते हैं। पपराजी से बातचीत में उर्फी ने कहा, ”मैं एक दिन कभी कपड़े नहीं पहनूंगी.” क्या सरप्राइज है यार, सभी आउटफिट्स सरप्राइज हैं। मेरे साथ ऐसा नहीं होता कि मुझे दर्शकों को सरप्राइज देना पड़े। मुझे जो पसंद है मैं पहनती हू। संक्षेप में, उर्फी जावेद ने नफरत करने वालों को जवाब दिया है। जिसके बाद उर्फी फिर से लोगों की चर्चा में आ गई है।

उर्फी को पाउडर ब्लू ड्रेस में देखकर कई लोग खुश हुए। जबकि कई लोग उन्हें ट्रोल करने से नहीं चूके. इससे पहले उर्फी ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में धर्म पर बड़ा बयान भी दिया था। उर्फी का कहना है कि वह किसी धर्म को नहीं मानती हैं।

 

उनकी बातों से साफ है कि जिस तरह से वह अपने कपड़ों से सभी को हैरान कर देते हैं. ठीक उसी तरह वह अपने बयान से लोगों का मातम करना भी जानते हैं. जो समझते हैं वो समझ गए होंगे कि कोई उर्फी के बारे में कुछ भी सोचता है, लेकिन उसे किसी की बातों की परवाह नहीं है. उर्फी ओटीटी बिग बॉस में देखा गया था और उसके बाद यह लोकप्रिय हो गया।

Advertisement