सुहाना खान काफी जल्दी अभिनय करियर की शुरुआत करने वाला हैं लेकिन इसके अलावा भी को कई कारणों से सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना खान जब भी पब्लिकली नजर आती हैं उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छा जाया करती है।

सुहाना खान ने भले ही अभी डेब्यू ना किया हो लेकिन स्टारडम का स्वाद उन्होंने पहले ही चख लिया है। इस बीच, सुहाना खान का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बेहद हॉ’ट लुक में अपने दोस्त के यहां बर्थडे पार्टी पर पहुंची हैं।

 

सुहाना ने इस दौरान बेहद छोटी ड्रेस पहनी हुई थी और वो इतनी से’क्सी लग रहीं थीं कि किसी की नजर उनसे नहीं हट रही थी। इस वीडियो के सामने आने के बाद सुहाना के फैंस तारीफ कर रहे है। एक ने लिखा, ”अपने पिता की तरह प्यारी, सरल और अद्भुत।”

 

एक का कहना था, ”लोगों को कैसे पता चलता है कि वे कहां जाएंगे। क्या उनका परिवार लाइमलाइट के लिए आप लोगों को सूचित करता है।” एक का कहना था, ”मुझे सुहाना पसंद नहीं है लेकिन आज वह बहुत सुंदर लग रही है।”

इस तरह के लोग सुहाना के इस लुक को पसंद कर रहे हैं और तारीफों के पुल बांध रहे हैं। सुहाना खान जल्द ही ‘द आर्चीज’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही है। सुहाना खान ने फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है। इसी फिल्म से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू करने जा रही हैं। फिलहाल आप नजर डालिए इस वीडियो पर जो कि सामने आकर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है..

 

 

Advertisement