संजय दत्त अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं ये बयान उन्होंने अपनी बड़ी बेटी त्रिशाला के फिल्मों में ना आने को लेकर दिया है संजय दत्त ने इस बयान में कहा कि उनकी बेटी फिल्मों में आकर अपनी कमर क्यों मटकाए संजय दत्त का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके लिए लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं फ़िल्म फेयर को दिए इंटरव्यू में इस संजय दत्त से उनकी बेटी त्रिशाला के बॉलीवुड में रुझान को लेकर सवाल किया गया था.

रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त इस सवाल से नाराज हो गए और उन्होंने इसे तुरंत रोकने के लिए कहा इसके बाद संजय ने कहा कि वो नहीं चाहते उनकी बेटी नौकरी छोड़कर फिल्मों में काम करें हालांकि इस बातचीत के दौरान संजय दत्त ने जो शब्द कहे उन्हें लेकर उनकी खूब आलोचना हुई संजय दत्त ने इंटरव्यू में अंग्रेजी में कहा “त्रिशाला इज अ फोरेंसिक साइंटिस्ट फुल स्टॉप.

शी हैज़ सच अ गुड जॉब. व्हाई वुड आई वॉन्ट हर टू कम हेयर एंड शेक हर ऐस” हिंदी में इसका मतलब था “त्रिशाला एक फोरेंसिक साइंटिस्ट है फुल स्टॉप उसके पास बहुत अछि नौकरी है मैं क्यों चाहूंगा कि वो यहाँ आए और अपनी कमर हिलाए संजय दत्त ने ये इंटरव्यू साल 2012 में दिया था लेकिन अब अचानक ये इंटरव्यू एक बार फिर वायरल हो गया है.

रेडिट पर इस इंटरव्यू को लेकर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं त्रिशाला उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा से पैदा हुई है त्रिशाला के जन्म के कुछ समय बाद ही रिचा शर्मा का निधन हो गया था त्रिशाला बचपन से ही न्यूयॉर्क में अपने नाना नानी के साथ रहती है तो त्रिशाला के संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता के साथ अच्छे रिश्ते हैं.

संजय अक्सर अपनी बेटी से मिलने विदेश जाते रहते हैं हालांकि संजय दत्त हमेशा रंगीन मिजाज के शख्स रहे हैं उनकी बायोपिक में बताया गया था कि संजय दत्त का सैकड़ों लड़कियों के साथ अफेयर रहा था

Advertisement