बॉलीवुड में पर्दे पर सिर्फ फिल्मों के रिलीज की ही चर्चा नहीं होती है। बल्कि यहां स्टार्स की पार्टी की खबरें भी चर्चा में आ जाती हैं। पिछले कुछ सालों में इंडस्ट्री में स्टार किड्स की भरमार देखने को मिली है। जहां कई स्टार किड्स फिल्मों का हिस्सा बन चुके हैं। तो वहीं कुछ जल्द ही अपनी फिल्मी पारी शुरु करने जा रहे हैं। वहीं ऐसे स्टार किड्स भी हैं जो फिल्मों से दूर हैं लेकिन चर्चा में बने रहते हैं।

इन स्टार किड्स की पार्टी की तस्वीरें अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। कपूर सिस्टर्स की पार्टी पिक्स तो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हैं। बोनी कपूर की दोनों लाडलियां शानदार पार्टीज के लिए जानी जाती हैं। जान्हवी कपूर और खुशी कपूर दोस्तों के साथ धमाल मचाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में जान्हवी और खुशी ओरहान अवात्रामणि संग पार्टी करती नजर आईं।

ओरहान और जान्हवी की तस्वीरें हो रहीं वायरल: हाल ही में जान्हवी और खुशी की पार्टी की तस्वीरें सामने आईं। इसमें उनके साथ ओरहान अवात्रामणि भी नजर आए। बता दें कि इन दिनों ओरहान और जान्हवी के अफेयर की खबरें भी जोरों पर हैं। खबरों की मानें तो ओरहान और जान्हवी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं खुशी भी अपनी बहन के ब्वॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करती नजर आ जाती है।

हाल ही में इस पार्टी में एक बार फिर तीनों की मस्ती का नजारा देखने को मिला। ओरहान ने जान्हवी और खुशी संग पोज दिए। इस पार्टी में सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान भी नजर आए। वो भी पार्टी में मस्ती के मूड में नजर आए। हालांकि इस पार्टी में सारा अली खान कहीं नजर नहीं आईं। इब्राहिम ने ओरहान और बाकी दोस्तों के साथ ढेरों पिक्स क्लिक करवाईं।

तस्वीरों पर यूजर्स कर रहे कमेंट: बता दें कि ओरहान कई स्टारकिड्स के कॉमन दोस्त हैं। अक्सर वो इन स्टार किड्स की पार्टी में नजर आते हैं। उन्हें अक्सर सेलेब्स के घर पर भी स्पॉट किया जाता है। जान्हवी और दूसरे स्टार किड संग वो विदेशी ट्रिप पर भी जाते हैं। अब सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स तमाम तरह के कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- ये स्टार किड हर वक्त पार्टी करते ही नजर आते हैं। एक यूजर ने लिखा- नेपो किड्स पार्टी टाइम। एक यूजर ने लिखा- इतना ध्यान फिल्मों में देते तो हिट भी हो जाते। एक अन्य यूजर ने लिखा- जान्हवी और ओरहान साथ में क्यूट लगते हैं। पार्टी पिक्स को लेकर यूजर्स की अलग अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कुछ लोगों को ये बिल्कुल अच्छी नहीं लग रहीं। वहीं कई यूजर्स को स्टार किड्स का ऐसा अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

जान्ही के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म गुडलक जैरी में नजर आईं थीं। इस फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। हालांकि जान्हवी के काम को काफी पसंद किया गया था। एक्ट्रेस बहुत जल्द अपने पापा बोनी संग एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो पहली बार बोनी संग स्क्रीन शेयर करेंगी।

Advertisement