Sofia Ansari : इंस्टा स्टार सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भूतिया अवतार में वाइट बिकनी पहन फोटोशूट कराया है. उन्होंने मेकअप के सहारे एक ड’रा’व’ना लुक क्रिऐट किया है. सोफिया के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की बि’क’नी पहनी है और बाल को ऐसे कंघी की है, जिसमें वह ड’राव’नी काफी हॉ’ट भी लग रही हैं. उनके इस लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं.

हॉट अदाओं से सोफिया ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा 
बता दें कि सोफिया ने अपनी बो’ल्ड, हॉ’ट और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का इन दिनों पारा बढ़ा रखा है. सोफिया अपने बो’ल्ड फोटोशूट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है. फैंस उनके फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. बता दें कि सोफिया अंसारी ने इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में कई अलग-अलग पोज दिए हैं. जो फैंस को खूब पसंद आ रहे है. फैंस ने इस पोस्ट को शेयर के साथ लाइक किया है. इस फोटोशूट में सोफिया को भूतिया अवतार में देखा जा रहा है. उन्हें ड’रा’व’ने मैकअप के साथ व्हाइट कलर की बिकनी पहन रखी है. इस लुक में सोफिया बेहद बो’ल्ड लग रही हैं.

फैंस को हर फोटोशूट में अट्रैक्ट करती है अंसारी 
फोटोशूट में इंस्टा स्टार सोफिया व्हाइट कलर की बि’क’नी में बो’ल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. सोफिया का ये कातिलाना लुक्स लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. तस्वीरों को अब तक इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

इंस्टाग्राम पर फैंस का जमकर मिल रहा प्यार 
सोफिया सिर्फ इंस्टाग्राम और युटुब पर ही अपनी वीडियो शेयर करती है. कई गानों के वीडियो में अपनी हॉ’ट और ग्लै’म’र’स अदाओं से उन्होंने लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रखा है. इंस्टा स्टार सोफिया को उनकी बोल्डनेस के लिए भी जाना जाता है. फैंस भी उनकी नई तस्वीरें पोस्ट होने का इंतजार करते रहते हैं. सोफिया द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर फैंस ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं, जिसमें उन्होंने लिखा है, बहुत सुंदर, अति सुंदर, नाइस और सुपर क्यूट जैसे कमेंट किए हैं. इंस्टाग्राम पर नम्रता के 9 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

सोफिया का कैसे शुरू हुआ सफर
बता दें कि सोफिया अंसारी का जन्म 30 अप्रैल 1996 को  गुजरात में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई के साथ-साथ ही मॉडलिंग करना शुरू किया. अब तक कई टीवी शो व फिल्मो के लिए ऑडिशन दिया, लेकिन जब किस्मत ने साथ नहीं दिया. इनकी किस्तम का सितारा कब चमका जब टिकटॉक पर वो रील बनाने लगी. वो बहुत जल्दी ही बहुत ज्यादा फेमस हो गई. उनके मेकअप, स्टाइल के लोग फैन होने लगे. उनके फैन के साथ उनको ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं हैं. टीकटॉक बैन होने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर रील्स बनना शुरू कर दिया.

Advertisement