साल 2021 खत्म हो गया है और इस साल में कई टीवी स्टार्स ने दुनिया का साथ हमेशा के लिए छोड़ दिया। किसी का निधन कोरोना से हुआ तो किसी की जान हार्ट अटैक ने ली। इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं। देखें पूरी लिस्ट…

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)
इस लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नाम सबसे पहले इसलिए आता है क्योंकि उनका अचानक जाना हर किसी को सन्न कर गया। 2 सितंबर के दिन सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हुआ था जिसकी वजह से उनके फैंस और चाहने वालों का दिल टूट गया था।

सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri)सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri)
जानी मानी टीवी एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) का कार्डिएक अरेस्ट से 16 जुलाई को निधन हुआ था। वे 75 साल की थीं और लंबे समय से बीमार चल रही थीं।

घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak)घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak)
हिट टीवी शो ‘तारक मेहता…’ के नट्टू काका यानी कि घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का निधन 3 अक्टूबर को हुआ था। वे 77 साल के थे और उनकी मौत की पुष्टि शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने की थी।

अनुपम श्याम (Anupam Shyam)अनुपम श्याम (Anupam Shyam)
मन की आवाज प्रतिज्ञा फेम ठाकुर सज्जन सिंह यानी कि अनुपम श्याम (Anupam Shyam) का निधन 9 अगस्त को हुआ। उनकी किडनी में समस्या थी और वे लंबे वक्त से इसका इलाज करवा रहे थे।

अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi)अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi)
रामानंद सागर के हिट शो रामायण के रावण अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) भी इस साल में हमेशा के लिए हमसे दूर चले गए। वे 82 साल के थे और 6 अक्टूबर को दुनिया को अलविदा कह गए।

यूसुफ हुसैन (Yusuf Hussain)
टीवी और फिल्मी दुनिया के जाने माने एक्टर यूसुफ हुसैन (Yusuf Hussain) का निधन इसी साल 30 अक्टूबर को हुआ। उनके दामाद हंसल मेहता ने ससुर ने निधन की पुष्टि की थी।

मनीषा यादव (Manisha Yadav)
टीवी सीरियल ‘जोधा अकबर’ फेम एक्ट्रेस मनीषा यादव (Manisha Yadav) लंबे वक्त से ब्रेन हैमरेज से जूझ रही थीं। इसके चलते 2 अक्टूबर को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था।

अमित मिस्त्री (Amit Mistry)अमित मिस्त्री (Amit Mistry)
टीवी और फिल्मों के जाने माने एक्टर अमित मिस्त्री (Amit Mistry) भी इस साल दुनिया से विदा कह गए। 47 साल की उम्र में अमित का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। वे 23 अप्रैल को दुनिया से रुखसत हुए।

सतीश कौल (Satish Kaul)सतीश कौल (Satish Kaul)
बीआर चोपड़ा के टीवी शो महाभारत में इंद्रदेव का रोल निभाने वाले एक्टर सतीश कौल (Satish Kaul) ने इस साल 10 अप्रैल को अंतिम सांस ली। वे 73 साल के थे। निधन से पहले सतीश आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।

बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal)बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal)
टीवी और फिल्म एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) भी इसी साल हमेशा के लिए दुनिया छोड़ गए। वे 52 साल के थे और 1 मई को उनका निधन हो गया।

Advertisement