बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साले साहब आयुष शर्मा का मानना है कि भाईजान के पास शादी करने का समय नहीं है. शुक्रवार को इनकी फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ रिलीज हुई है. सलमान खान से शादी करने को लेकर अक्सर मीडिया में सवाल पूछा गया है. हर बार सलमान ने इस प्रश्न का उत्तर अपने तरीके से दिया है. वहीं, आयुष शर्मा ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी की है. इनके दो बच्चे हैं. एक बेटा और एक बेटी. आयुष का मानना है कि सलमान खान के काम करने का स्टाइल ही ऐसा ही कि उनके पास शादी करने का समय नहीं है.

आयुष ने कही यह बात

आयुष कहते हैं कि मैं सलमान भाई के साथ शादी के टॉपिक की बात करता ही नहीं हूं. मैंने जिस तरह से उनकी लाइफ को देखा है, मुझे नहीं लगता कि उनके पास समय है शादी करने का. मुझे लगता है कि वह अपने आप में ही खुश हैं. वह अपने निर्णय खुद ही लेकर खुश हैं. सिद्धार्थ कनन संग बातचीत में आयुष ने सलमान खान के लाइफस्टाइल को लेकर भी बात की.

आयुष कहते हैं कि सलमान एक बेहद ही सिंपल लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं. मैं उनके जितना सिंपल नहीं हूं. सलमान के लिए उनकी जरूरत है, घर, उनका लाइफस्टाइल और उनके रहने का तरीका, जोकि बहुत सिंपल है. अभिनेता और सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने बताया है कि सलमान की आम ज़रूरतें, उनका रहन-सहन और जीवनशैली बेहद साधारण है। उन्होंने कहा, “वह 2-3 साल पुराना फोन यूज़ करते हैं…उन्हें फोन…गाड़ी-कपड़ों…लेटेस्ट टीवी या फास्ट इंटरनेट में कोई दिलचस्पी नहीं है, सिर्फ फिल्मों में इंटरेस्ट है।” बकौल ऐक्टर, “वह कभी-कभी ज़मीन पर सो जाते हैं।” अगर आप उन्हें दो-तीन घंटे अकेला छोड़ देंगे तो वह कोई न कोई फिल्म देख लेंगे. कई बार सलमान भाई को परिवार के लोग लाइफस्टाइल को आगे बढ़ाने की हिदायत देते हैं.

इससे पहले डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने कहा था कि सलमान खान अकेले हैं और अब उन्हें लाइफ में सेटल हो जाना चाहिए. सिद्धार्थ कनन संग बातचीत में महेश ने कहा था कि उनका परिवार और दोस्त साथ हैं. दिन के आखिर में उनके आगे कोई होना चाहिए, जिसके पास वह जा सकें. इस समय सलमान खान का नाम यूलिया वंतुर संग जोड़ा जा रहा है.

Advertisement