Malaika Arora Trolled for Bold Dress: एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेहद खूबसूरत हैं और इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेज में से एक हैं. मलाइका इतनी फिट हैं कि वो हर तरह के अपड़े पहनती हैं और कई बार उनकी ड्रेस चॉइसेज काफी ज्यादा बो’ल्ड भी होती हैं. हाल ही में, एक फैशन शो के लिए मलाइका ने बेहद बोल्ड’ और से’क्सी ड्रेस पहन ली जिसमें वो काफी हॉ’ट लग रही थीं. जहां कई लोगों ने उनके लुक को काफी पसंद किया, कई ऐसे भी थे जिन्होंने एक्ट्रेस को बहुत ट्रोल किया और उन्हें यह तक कहा कि वो जबरदस्ती अपनी जवा’नी दिखाने की कोशिश कर रही हैं जबकि अब उनकी जवानी ढल चुकी है. आइए इस बारे में और जानते हैं..

बोल्ड ड्रेस के लिए ट्रोल हुईं 48-वर्षीय Malaika!

बता दें कि कुछ दिन पहले मलाइका ने एक फैशन शो के लिए रैम्प वॉक किया जिसके लिए उन्होंने एक बेहद बोल्ड आउटफिट का चुनाव किया. मलाइका ने एक टाइट फिटिंग पेंसिल स्कर्ट को एक बिकिनी टॉप के साथ पेयर किया. ये बिकिनी टॉ’प इतना छोटा था कि उनके ब्रे”स्ट्स नजर आ रहे थे. इस ड्रेस के ऊपर मलाइका ने एक केप लिया हुआ था जिसे उन्होंने पॉ’नज के दौरान हाथ ऊपर करके उड़ा दिया था.

वीडियो देख लोग बोले- ‘जबरदस्ती जवानी मत दिखाओ..’

इस वीडियो को खुद मलाइका ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट किया जहां उन्हें काफी ट्रोलिंग सहनी पड़ी. ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गई और कई लोगों ने उन्हें कई सारी नेगिटिव बातें भी कहीं. एक यूजर ने उन्हें चमगादड़ बुलाया दो दूसरे ने कहा कि वो एक बूढ़ी आंटी जैसी लग रही हैं. कई लोगों ने मलाइका को ‘सस्ती Kim Kardarshian’ बुलाया और कई ने मलाइका से कमेन्ट्स में कहा कि एओ जबरदस्ती ही अपनी जवानी दिखाने की नाकाम कोशिश कर रही हैं.

बता दें कि मलाइका को कई बार इसलिए भी ट्रोल किया जाता है क्योंकि वो अपने से कई साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं.

Advertisement