मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा की दोस्ती हर गुजरते दिन के साथ गहरी हो रही है. दोनों ज्यादातर समय एक दूसरे के साथ ही स्पेंड करते हैं. मुनव्वर और अंजलि की बढ़ती नजदीकियां अब उनकी फ्रेंड पूनम पांडे और सायशा शिंदे को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही हैं.

मुनव्वर और अंजलि की बढ़ती नजदीकियों से तंग आकर पूनम पांडे ने तीखा बयान दिया. लॉकअप के वॉशरूम में सायशा के सामने अंजलि अरोड़ा मुनव्वर फारूकी के बारे में तीखे बोल बोलती नजर आ रही हैं. पूनम पांडे ने गुस्से में सायशा से कहा- कोविड के टाइम पर चार रील्स बनाकर ये बंदी ( अंजलि अरोड़ा) हिट हुई है.

पूनम ने कहा- मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता है. मैंने उससे ईमानदारी के साथ दोस्ती की थी. लेकिन अब में दुआ करूंगी की ऐसी दोस्त दुश्मन को भी ना मिले. पूनम ने अपनी भड़ास निकालते हुए आगे कहा- मैं बीते दिन उसे गले लगा रही थी, जब उसे अपनी फैमिली की याद आ रही थी और मुनव्वर उसे बचाए जा रहा है.

Discussion of the relationship of show's contestant Munawar Farooqui and  Anjali Arora, hashtag #Munjali trended on social media | शो के कंटेस्टेंट  मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा के रिलेशनशिप की ...पूनम ने मुनव्वर पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपनी शादी छिपाकर यहां पर 21 साल की लड़की को पटा रहा है. पूनम ने कहा कि – शादीशुदा होने के बाद भी ये 21 साल की लड़की से इश्क फरमा रहा है.पूनम पांडे ने अंजलि अरोड़ा के बारे में यह तक कह डाला कि घर से बाहर उनका एक बॉयफ्रेंड भी है. वह सेफ होने के लिए मुनव्वर के आगे पीछे घूम रही हैं.

Advertisement