Urfi Javed Oops Moment Video Viral: उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक ऐसी टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्हें अपने बो’ल्ड लुक्स और एक्सपेरीमेंटल फैशन के लिए जाना जाता है. उर्फी अपने हर लुक में कुछ नया और अतरंगी करती हैं जो उनके फैन्स और प्रशंसक को चौंका देता है. वैसे तो उर्फी हर आउटफिट को कैरी करना जानती हैं और अपने लुक्स को लेकर काफी कॉन्फिडेंट होती हैं लेकिन ऐसा कई बार होता है कि उनके बोल्ड आउटफिट्स उन्हीं पर भारी पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी का ऊप्स मोमेंट कैप्चर हो गया है. उर्फी ने इस वीडियो में अपनी ही साड़ी पर पैर रख दिया है जिसके बाद..

Urfi Javed एक बार फिर हुईं O’op’s मोमेंट का शिकार!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो दरअसल उर्फी ने गए म्यूजिक वीडियो, ‘हाए हाए यह मजबूरी’ (Haye Haye yeh Majboori) के प्रमोशन्स का है. अपने नए गाने को प्रमोट करने के लिए उर्फी लाल रंग की ओपन साड़ी पहनकर मीडिया से इंटरैक्ट करने पहुंची हैं. जैसे ही उर्फी कैमरे के सामने खड़ी होती हैं, वो खुद की ही साड़ी पर पैर रख देती हैं.

अपनी ही साड़ी पर रखा पैर और फिर जो हुआ…

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी अपने गाने के बैनर के आगे खड़े होने को पहुंचती ही हैं जब उनकी ये मॉडर्न साड़ी उन्हीं के पैर में फंस जाती है. साड़ी वैसे ही एक ही पैर को कवर कर रही थी और फिर जब ये हसीना उसी पर पी रख देती हैं तो साड़ी दोनों पैर से हर जाती है जिससे उनके पूरे पैर दिखने लगते हैं. बता दें कि उर्फी ने साड़ी के नीचे पेटीकोट भी नहीं पहना हुआ है.

उर्फी का लेटेस्ट लुक भी काफी चर्चे में रहा क्योंकि एक्ट्रेस एक बार फिर पब्लिक में टॉपलेस होकर अपने ब्रे’स्ट्स’ पर तार लपेटकर पहुंचीं. तारों की शेप फेफड़ों जैसी थी और उनका कहना है कि उन्होंने एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से इन्सपाइर होकर ये आउटफिट पहनी थी.

Advertisement