Malaika Arora Hot Bold Photo: अपनी डांसिंग, अपनी अदाओं और अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों को चुराने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और कई नई तस्वीरें और विडियोज शेयर करती रहती हैं. मलाइका के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने फैन्स को बेकाबू कर दिया है; कई तो ऐसा भी कह रहे हैं कि ये फोटो उनकी अब तक की सबसे बो”ल्ड फोटो है. मलाइका की ड्रेस में, सीने पर इतना बड़ा क’ट है जिसे उन्होंने एक काफी अत’रं’गी तरीके से छुपाने की कोशिश की है..

Malaika Arora ने पहन ली अब तक की सबसे बो’ल्ड ड्रेस!

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को अगर ‘सोशल मीडिया क्वीन’ कहा जाए तो वो गलत नहीं होगा. नए मैगजीन कवर्स, फोटोशूट्स, जिम लुक्स और पार्टी आउटफिट्स की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करने वाली इस एक्ट्रेस ने हाल ही में एक बेहद बो’ल्ड तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो में मलाइका ने एक ब्लैक ड्रेस पहनी हई है जिसमें कमर पर एक बहुत बड़ा सा कट है और सीने का कट भी हद से ज्यादा बड़ा है.

सीने पर लगे कट को ऐसे छुपाया, नहीं हटेगी नजर

बता दें कि ड्रेस में सीने पर जो कट है, वो काफी ज्यादा बड़ा है. इस कट की वजह से मलाइका के आधे ब्रे’स्ट्स’ भी साफ तौर पर नजर आ रहे हैं. इस बड़े से कट को ढकने के लिए मलाइका ने एक बड़ा नेकलेस पहन लिया है. यह नेकलेस उनके पेट तक आ रहा है और इससे उनका सीना भी ढक गया है. बता दें कि नेकलेस के बीच से उनका क्लीवेज जरूर नजर आ रहा है.

बता दें कि ये एक प्रमोशनल तस्वीर है यानी जो नेकलेस मलाइका ने पहना हुआ है, उसी की ब्रांड को एक्ट्रेस प्रमोट कर रही हैं. इस फोटो में मलाइका के बाल खुले हुए हैं और उन्होंने एक अंगूठी भी पहनी हुई है. लाइट मेकअप में अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड गजब ढा रही हैं.

Advertisement