90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस रवीना टंडन और अक्षय कुमार के अफेयर के चर्चे जोरों पर थें. एक इंटरव्यू में रवीना ने इस बात का जिक्र करते हुए कहा था कि अक्षय ने एक वक्त पर 3-3 लड़कियों के साथ डेट भी किया है. उन्होंने रवीना से भी शादी का वादा किया था. लेकिन बाद में अक्षय की अफेयर की खबरों से परेशान होकर उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ दिया.

रवीना के साथ शिल्पा शेट्टी को भी डेट कर रहे थे अक्षय

Akshay Kumar's ex-flames Raveena Tandon-Shilpa Shetty, Govinda-Anurag Basu:  When reality show turned into a stage of veiled jibes - IBTimes India

अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने 90 के दशक में एकसाथ कई फिल्मों में काम किया. दोनों की फिल्म ‘मोहरा’ साल 1994 में रिलीज हुई थी. फिर दोनों के बीच धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ीं.

प्यार हुआ. बात शादी तक पहुंच गई लेकिन अक्षय कुमार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे. रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के साथ अफेयर के दौरान पहली बार अक्षय को किस किया था, हालांकि बाद में उनके बेडरुम में भी एक साथ होने की अफवाहें आम रहीं हैं.

रवीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अक्षय उनके साथ रिलेशनशिप में रहते हुए शिल्पा शेट्टी को डेट कर रहे थे. रवीना ने कहा था कि अक्षय ने उन्हें धोखा दिया. हालांकि उनके दोस्तों ने एक्ट्रेस को पहले ही अक्षय से दूर रहने को कहा था.

मीडिया में अक्षय के खिलाफ दिए कई बेतुके बयान

Raveena Tandon: There is nothing I'd change about my life | Hindi Movie  News - Times of India

आपको जानकर हैरानी होगी कि रवीना अक्षय से इतना नाराज थी कि उन्होंने मीडिया में अक्षय के बारे में यह तक कह दिया कि ‘खिलाड़ी कुमार को ‘हर सुंदर लड़की को प्रपोज करने की आदत है. मुंबई की 75% लड़कियों के माता-पिता को वो मम्मी-पापा कहते हैं.’ यही नहीं उन्होंने एक फैशन मैग्जीन को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि ‘अक्षय के पास सबकुछ है सिर्फ वफादारी नहीं है.’

माना जाता है रवीना के ऐसे इंटरव्यू की वजह से अक्षय और रवीना के रिश्ते पर हमेशा के लिए पूर्णविराम लग गया. कुछ सालों बाद अक्षय कुमार ने अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली. जबकि रवीना ने बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ विवाह के बंधन में बंध गई.

Advertisement