आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे पलों को एन्जॉय कर रहे हैं। इस बीच ही आलिया भट्ट और पति रणबीर कपूर साथ में एक खास प्रमोशन इवेंट में नजर आए। आलिया भट्ट इस दौरान काफी प्यारी लग रही थीं। इस इवेंट में फोटोग्राफी अवॉर्ड 2023 का भी आयोजन किया गया था।

बता दें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में मुंबई प्रेस क्लब में आयोजित हुए एक इवेंट में शामिल हुए। इस इवेंट में कपल और उनके परिवार की तस्वीरें वहां लगी नजर आई। दीवार पर लगी इन तस्वीरों में रणबीर और आलिया के अलावा ऋषि कपूर और नीतू कपूर की भी फोटो थी। इन खास पलों को दोबारा याद कर रणबीर और आलिया के चेहरे पर मुस्कान आ गई। हाल ही में आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम में एक फोटो शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने दो फूल पकड़ा था, जिसके बाद फैंस ने उनके दोबारा प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगाने लगे हैं। आलिया ने कैप्शन में – ‘2.0 भी लिखा था।

 

Alia Bhatt instagram

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस इवेंट में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ब्लू जींस के साथ सफेद टी शर्ट सफेद जैकेट पहने नजर आए। वही आलिया लूज ऑफ वाइट कलर के पैंट और कोट में नजर आईं। इस लुक को पूरा करने के लिए आलिया ने बालों को ओपन किया और हल्के मेकअप में दिखीं।

Advertisement