Honeymoon Viral Video: सोशल मीडिया के इस दौर में हम हर एक पल को सहेज कर रखने और एक दूसरे के साथ साझा करने के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। ऐसा ही कुछ हम तब करते हैं जब खुद या परिवार में किसी की शादी हो। लेकिन आजकल दौर इतना आगे बढ़ चुका है कि हम सुहागरात और हनीमून तक की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हनीमून पर गया कपल स्विमिंग पूल पर रोमांस करते हुए नजर आ रहा है। सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पति अपनी पत्नी की आंख बंद करके रूम से बाहर निकलता है और स्विमिंग पूल की तरफ बढ़ता है जो कि गुलाब के फूल से भरा होता है।

स्विमिंग पूल के किनारे पर लाने के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन की आंख खोलता है जिसे देखकर वह सरप्राइज हो जाती है। फिर दोनों स्विमिंग पूल में प्रवेश करते हैं। लड़की सफेद कपड़े में बेहद खूबसूरत लगती है। इसके बाद दोनों स्विमिंग पूल में रोमांस शुरू कर देते हैं। इस रोमांस को देखकर आप भी कहेंगे हनीमून हो तो ऐसा।

 

अब इस सरप्राइजिंग हनीमून का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 25 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। लोग दोनों नवविवाहित जोड़े की खूब तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, कई लोग इसपर सवाल भी उठा रहे हैं। कई लोग इन सब चीजों को प्राइवेट रखने की सलाह दे रहे है।

Advertisement